राशिफल 2012: ज्योतिषी-श्रेष्ठ अजीत भारती द्वारा

“After the huge success of Predictions 2012, ‘Horoscope 2012 by Ajeet Bharti’ is simply ribald.”: New York Times

“Reading and knowing the future with your new zodiac signs is pathbreaking and innovative.”: Sidney Morning Herald

“if you started reading don’t leave in between, it keeps getting better.”: Time

पहला प्रश्न यह होगा की पूरी दुनिया के ज्योतिषी 2011 में ही राशिफल छाप चुके है और मैं इतना लेट क्यों?

देखो भाई बाकी लोग #%*+€# हैं. साल आया भी नहीं और राशिफल बना दिया. ये तो चीटिंग है.

खैर आपको अब चिंता करने की कोई बात नहीं, आपका भविष्य मेरे फ़ोन पर आ गया है.

इस बार सिस्टम थोडा change किया है मैंने. चूंकि दुनिया सेल-फोन युग में जा चुकी है इसीलिए अब आपकी राशियाँ सिर्फ 8 होंगी क्योकि लैटर वाले बटन (ABC, DEF, …WXYZ) 8 हैं.

भैया सिस्टम सिम्पल है. आपका नाम जिस लैटर से शुरू होता है वो आपकी राशि हुई और जिस नंबर पर लैटर हैं वो आपका शुभ नंबर हुआ. (‘A’ वाले की राशि होगी ABC और नंबर होगा 2)

8 राशि का सिस्टम इसीलिए है क्योकि अब planet सिर्फ 8 रह गए हैं. बेचारा प्लूटो अब planet नहीं रहा. बाकि सूरज-चाँद ये सबने कहा की भैया अब हमें मुक्ति दो इन चीजो से तो मैंने उन्हें दिन और रात ठीक से करने पर फोकस करने कहा है.

तो आइये देखें अपना ‘नया राशिफल‘:

ABC: ऐसा है की अगर आपकी उम्र 30 से ऊपर है और पिछले साल भी शादी नहीं हुई तो भैया नोट कर लो की इस साल भी नहीं होगी. आपका दूसरों की बरात में आना जाना लगा रहेगा तथा आपको एक ‘सामाजिक व्यक्ति’ के तौर पर जाना जायेगा.

बाकि जो 30- हैं वो प्रेम करते रहे, किसी की लड़की को पटाओ और लोनाव्ले ले जाओ. श्री आमिर खान ने कहा है की चिक्की अच्छी मिलती है.

आप माने न माने आपका लक्की नंबर 2 है. आँख मूँद कर जुआ खेलिए, लाभ ही लाभ है. पारिवारिक क्लेश लगा रहेगा और घर से बाहर जाने का योग है.

शुभ दिन, रंग और दिशा का सिस्टम अब ख़तम हो चूका है इसीलिए इन सब बातों में अपना वक़्त जाया न करें.

DEF: आपलोगों का यह साल डिफरेंट होगा. आपके घर में एक बालक का प्रवेश होगा जोकि अपनी ball लेकर चला जायेगा. शादीशुदा लोग अपने खुद के बच्चे अगर चाहते हो तो उन्हें मेहनत करते रहना होगा. बाकि समय आने पर पुत्र-पुत्री रत्न का लाभ होगा.

बॉस को गाली देना बंद करें अन्यथा आपकी नौकरी जा सकती है. कारोबार 7th महीने से बढेगा और 9th तक बढ़ता रहेगा.

कुंवारों को सलाह दी जाती है की चीप हरकत न करें, इस से लड़की कभी पास नहीं आएगी. लड़कियों से अनुरोध है की वो एक साथ एक ही boyfriend का इस्तेमाल करें.

वैसे तो आपका लक्की नंबर 3 है पर उस से बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला. इन सब बातों में ध्यान न दे और मेहनत करते रहे.

GHI: student लोग इस साल exam के 8 दिन पहले पढाई शुरू करें, लग्न बहुत अच्छा है. राहू और केतु अपने घर का पता भूल गए हैं और आपके exams के बाद ही लौट पाएंगे.

व्यवसायी आदमी तीन-पांच करते रहे. इस साल आपको ज्यादा लाभ नहीं हो पायेगा. सरकार ने काफी ग्राहकों को जगा दिया है.

पारिवारिक कलह में कमी होगी क्योंकि सुना है आपकी बीवी बहुत beautiful है जिस कारन से आपके सभी भाई उसकी तीमारदारी में लग जायेंगे.

साल में कम से कम 10 दिन तीन-तीन बार (सिर्फ तीन तीन बार) राधे राधे (सनातनी), अल्लाह हो अकबर (मुस्लिम) और Oh my gawd (कूल धर्म के फोलोवर) करें. मनचाहा फल मिलेगा. आम और सेव तो आजकल सीजन में भी महेंगे ही मिलते हैं.

लक्की नंबर 4 है, इसका मतलब ये बिलकुल नहीं की आप की चार girlfriend होगी. सेक्स रेसिओ कम है न!

JKL: जिनका नाम L से शुरू होता है वो इस साल ज्यादा हसेंगे(LOL). बाकि J और K वाले परेशान न हों आपकी ख़ुशी दूसरों की ख़ुशी में है.

प्यार करने वालो को थोड़ी परेशानी आएगी पर अगर आप महंगा फोन धारण करेंगे तो एक कन्या का आपकी जाल में फंसने का प्रबल योग है.

आपके पिताजी और माताजी इस बार आपका दिमाग ज्यादा खायेंगे इसीलिए आप शहर में किराये का कमरा ले ले. इस से लड़की वाली परेशानी और आसान हो जाएगी.

लक्की नंबर है 5. इस साल रियलिटी शो का 5th सीजन जरूर देखें. आपका ज्ञान बढेगा.

MNO: लडकिया और महिलाएं इस साल रिटेल में FDI आने से आपकी चंादी है. शौपिंग लिस्ट अभी से बना ले. लड़के और बुजुर्ग आप लोग पैसा नहीं होने का बहाना बना ले.

संतान योग है लेकिन सबको नहीं. अधिकतर शादीशुदा लोग जो संतान प्राप्ति की कोशिश में हैं उन्हें लाभ होगा. पडोसी को ये लाभ उठाने न दे. कुछ पागल प्रेमी को भी संतान प्राप्त हो सकता है, भाइयों प्रोटेक्शन लेते रहना.

आपका बॉस आपको इस साल फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजेगा, उसे स्वीकार न करें. मेरा कुत्ता कहता है की ये एक चाल है.

यात्रा का लग्न है, पूरब, पश्चिम जायें. समझ में न आये तो गूगल मैप का इस्तेमाल करें. बहुत अच्छी चीज है.

लक्की नंबर है 6 और आप जब चाहेंगे आपका पसंदीदा खिलाडी 6 रन मारेगा. अपना पसंदीदा खिलाडी उसी हिसाब से रखें जो आपकी झंड न करवाए.

PQRS: Q वाले इस साल सवालो के दायरे में उलझे रहेंगे. इसलिए बाकी जनता इनसे दूर रहे.

बाकी टेंशन मत लीजिये, बाल लगवाने की तकनीक काफी महँगी है और बिना बाल कोई घास नहीं डालेगी या सच में आपके सामने ‘घास’ रखकर भाग जाएगी.

महिलाएं, जिनका नाम P से है, वो ज्यादा न पियें. आप तो टल्ली हो जाएँगी और फायदा कोई और उठा लेगा. आपके boyfriend को भी आपको घर छोड़ने में परेशानी होगी.

ऐसी लडकियों से बचें जिनके भाई-बाप शहर में रहते हैं. बहन के लिए सब खतरनाक हो जाते हैं और ये भूल जाते हैं कि वो भी किसी की बहन पर लाइन मार रहे हैं.

लक्की नंबर है 7 और आप हमेशा अपने चाहने वालो के साथ रहेंगे.

TUV: T नाम वाले UV(अल्ट्रावायलेट) से बचकर रहे. आप तीनो की आपस में नहीं बनेगी इसीलिए कोशिश बेकार है. सिगरेट पीना बंद करें और उसमे गांजा भरकर पियें, अपार शांति मिलेगी.

आपकी जॉब लग जाएगी इस बार के दुसरे प्लेसमेंट में और वो आपके लिए अच्छा होगा क्योंकि वहां काम कम और फालतू के पैसे मिलेंगे.

Girlfriend को खूब घुमाओ और किसी सुनसान जगह पर छोड़कर भाग जाओ. पूछे तो बोलो की ‘कोई फ्यूचर नहीं है’. काम बन जायेगा. इस बात को लेकर मन ही मन बुरा फील न करें, आपके छोड़ने के डेढ़ मिनट बाद उस लड़की को एक नया लड़का मिल जायेगा.

जिन्हें दूध पीने की आदत है वो एक फ्रिज खरीद ले. लेकिन बियर और दूध एक साथ न पियें, पेट ख़राब हो सकता है.

लक्की नंबर तो 8 है लेकिन उसका कोई फायदा नहीं है. आप गीता को पढ़िए, कर्म करते जायें फल की चिंता न करें. गर्मियों में आम तो लगने ही हैं पेड़ पर, तब खा लीजियेगा.

WXYZ: आपलोग हमेशा मायनोरिटी में रहेंगे और सरकार आप पर रंग-बिरंगी योजनायें बनती रहेगी. इस साल उसका लाभ उठाएं और कही एडमिशन करा ले. घर बैठ कर माता-पिता को क्यों टेंशन देना!

इस साल आप एक मोबाइल फ़ोन खरीदेंगे. अगर बुद्गेत सही हो तो Apple का iPhone ले, बहुत उत्तम फ़ोन है.

वैसे युगल जिनकी रािश सेम है, इस साल बिछड़ सकते हैं. आपको सलाह दी जाती है की हमेशा अपने से अलग रािश वाले से प्रेम करें.

विवाह का योग इस साल नहीं है लेकिन मन हो तो कर सकते हैं. क्या फर्क पड़ता है शादी किसी मुहूर्त में करो लड़ाई तो होती रहती है.

लक्की नंबर है 9. आपका 9th महिना ठीक से निकल गया तो डिलीवरी भी ठीक होगी. कुरियर वाले बदमाश हो गए हैं लेकिन आपकी डिलीवरी टाइम पर होती रहेगी.

———
ये राशिफल बहुत ही सोच समझ कर बनायीं गयी है, रोज़ पढने से कोई फायदा नहीं, साल भर सेम रहेगा. बाकि बाबा बर्फानी की कृपा बनी रहे.

पर्सनलाइज़्द राशिफल के लिए नीचे अपने सवाल रखे. वाहियात सवालो को प्राथमिकता दी जाएगी.

(all the three quotes above the article are fictitious and there is no truth in it. They have been used just for fun.)

Advertisements

Did you like the post, how about giving your views...

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s